Type Here to Get Search Results !

New romantic hindi shayri in 2021 | new 1000 + romantic shayri

 New romantic hindi shayri in 2021 | new 1000 + romantic shayri 

New romantic hindi shayri in 2021
Romantic shayri 



"रात गुज़री फिर महकती सुबह है आई;

दिल धड़का फिर आपकी याद है आई;
आँखों ने महसूस किया है उस हवा को;
जो आपको छू कर है हमारे पास आई।
सुप्रभात!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"बुरे वक़्त में भी एक अच्छाई होती है, जैसे ही ये आता है…. फ़ालतू के दोस्त विदा हो जाते है!!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मित्र वो होता है जो आपको जाने और आपको उसी रूप में चाहे."
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"रहे सलामत ज़िंदगी उनकी,
जो मेरी ख़ुशी की फरियाद करते हैं;
ऐ खुदा उनकी ज़िंदगी खुशियों से भर दे,
जो मुझे याद करने के लिए अपना एक पल बर्बाद करते हैं।
सुप्रभात!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"तुम मुझे मौका तो दो ऐतबार बनाने का;
थक जाओगे मेरी वफाओं के साथ चलते चलते!
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"दोस्त वो होता है जो आपको आप जैसे हैं वैसा होने की पूरी आज़ादी देता है. "
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"ऐ खुदा अपनी अदालत में मेरी ज़मानत रखना; मैं रहूँ ना रहूँ, मेरे दोस्तों को सलामत रखना !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"कभी किसी से प्यार मत करना!
हो जाये तो इंकार मत करना!
चल सको तो चलना उस राह पर!
वरना किसी की ज़िन्दगी ख़राब मत करना!
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"जब भी उनकी गली से गुज़रता हूँ;
मेरी आंखें एक दस्तक दे देती हैं;
दुःख ये नहीं, वो दरवाजा बंद कर देते हैं;
खुशी ये है, वो मुझे अब भी पहचान लेते हैं!
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"तुम्हारे नाम को होंठों पर सजाया है मैंने!
तुम्हारी रूह को अपने दिल में बसाया है मैंने!
दुनिया आपको ढूंढते ढूंढते हो जायेगी पागल!
दिल के ऐसे कोने में छुपाया है मैंने!
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"ये डूबने वाले का ही होता हे कोई फन;
आँखों में किसी के भी समंदर नहीं होता!
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"
पंछियों के मधुर संगीत के साथ;
प्यारे से एक एहसास के साथ;
एक सच्चे विश्वास के साथ;
करो अपने दिन की शुरुआत एक प्यारी सी मुस्कान के साथ।
सुप्रभात!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"ज़िंदगी जीने के लिए मुझे दुआ चाहिए;
उस पर किस्मत की भी वफ़ा चाहिए;
खुदा के रहम से सब कुछ है मेरे पास;
बस प्यार करने के लिए आप जैसा कोई महबूब चाहिए।
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"सुबह-सुबह ज़िंदगी की शुरुआत होती है;
किसी अपने से बात ख़ास होती है;
हँस के प्यार से याद अपनों को करो;
तो खुशियाँ अपने आप साथ होती हैं।
सुप्रभात!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"कोई चाँद से मोहब्बत करता है;
कोई सूरज से मोहब्बत करता है;
हम उनसे मोहब्बत करते हैं;
जो हमसे मोहब्बत करते हैं।
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"ऐसा खुशियों से तेरा नाता गहरा हो;
तू कदम जहाँ रखे वहाँ सवेरा हो;
तू सोये तो सपने सुहाने देखे;
जब आँख खोले तो सब कुछ तेरा हो।
सुप्रभात!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"इश्क का जिसको ख्वाब आ जाता है;
समझो उसका वक़्त खराब आ जाता है;
महबूब आये या न आये;
पर तारे गिनने का तो हिसाब आ ही जाता है!
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"शत्रुओं को मित्र बना कर क्या मैं उन्हें नष्ट नहीं कर रहा ?"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"न आज लुत्फ़ कर इतना कि कल गुज़र न सके;
वह रात जो कि तेरे गेसुओं की रात नहीं;
यह आरजू भी बड़ी चीज़ है मगर हमदम;
विसाले यार फकत आरजू की बात नहीं।
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"रहे सलामत ज़िन्दगी उनकी,
जो मेरी ख़ुशी की फरियाद करते हैं;
ऐ खुदा उनकी ज़िन्दगी खुशियों से भर दे;
जो मुझे याद करने में अपना एक पल बर्बाद करते हैं।
सुप्रभात!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"इश्क़ फिर वो रंग लाया है कि जी जाने है;
दिल का ये रंग बनाया है कि जी जाने है;
नाज़ उठाने में जफ़ाएं तो उठाई लेकिन;
लुत्फ़ भी ऐसा उठाया है कि जी जाने है।
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मित्रता अनावश्यक है, दर्शन और कला की तरह……इसके जीवन का कोई महत्त्व नहीं है; बल्कि ये उन चीजों में है जो जीवन को महत्त्व देता है."
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मेरे इश्क ने सीख ली है, अब वक़्त की तकसीम...
वो मुझे बहुत कम याद आता है;
सिर्फ इतना - दिल की हर एक धड़कन के साथ!
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"ये सुबह जितनी खूबसूरत है;
उतना ही खूबसूरत आपका हर पल हो;
जितनी भी खुशियाँ आज आपके पास हैं;
उससे भी अधिक आने वाले कल हो।
सुप्रभात!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"धोखा दिया था जब तूने मुझे, जिंदगी से मैं नाराज था;
सोचा कि दिल से तुझे निकाल दूं, मगर कंबख्त दिल भी तेरे पास था।
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"सुबह-सुबह जब भी आपका मैसेज आये तो;
यूँ ना समझना मैंने आपको परेशान किया;
इसका मतलब है आप वो ख़ास हैं;
जिसे मैंने अपनी आँख खुलते ही याद किया।
सुप्रभात!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"लोग कहते हैं पिये बैठा हूँ मैं;
खुद को मदहोश किये बैठा हूँ मैं;
जान बाकी है वो भी ले लीजिये;
दिल तो पहले ही दिये बैठा हूँ मैं।
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"चाहते तो हैं कि हर रोज़ सुबह आपको अनमोल खज़ाना भेजूं;
पर मेरे दामन में दुआओं के सिवा कुछ भी नहीं।
सुप्रभात!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.