Type Here to Get Search Results !

New hindi love shayri 2021 | new shayri in 2021

 New hindi love shayri 2021 | new shayri in 2021 

New hindi love shayri 2021 | new shayri in 2021
Love shayri


पहले कभी ये यादें ये तनहाई ना थी,

कभी दिल पे मदहोशी छायी ना थी,

जाने क्या असर कर गयीं उसकी बातें,

वरना इस तरह कभी याद किसी की आयी ना थी।
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

रिश्ता हमारा इस जहां में सबसे प्यारा हो
जैसे जिंदगी को सांसों का सहारा हो
याद करना हमें उस पल में
जब तुम अकेले हो और कोई ना तुम्हारा हो
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

हम उन्हें वो हमें भुला बैठेदो गुनहगार ज़हर खा बैठे|हाल-ऐ-ग़म कह-कह के ग़म बढ़ा बैठेतीर मारे थे तीर खा बैठे|आंधियो जाओ अब आराम करोहम ख़ुद अपना दिया बुझा बैठे|
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

जो समझते थे की पैसे से सब कुछ खरीदा जा सकता  है,
प्यार के लिए पल-पल तरसते मैंने ऐसे कई लोग देखे हैं…
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

महीनों तक तुम्हारे प्यार में इसको पकाया हैतभी जाके ग़ज़ल पर ये गुलाबी रंग आया हैअकेला देख जब जब सर्द रातों ने सताया हैतुम्हारा प्यार ही मैंने सदा ओढ़ा बिछाया हैकिसी को साथ रखने भर से वो अपना नहीं होताजो मेरे दिल में रहता है हमेशा, वो पराया है
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

तुमसे मिलकर हो गया जिंदगी से प्यार, अब हमें छोड़कर मत जाना मेरे यार, बिन तेरे हम जी ना पाएँगे तुम ना होंगे तो हम उल्लू किसे बनाएँगे.
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

किसी की मुस्कुराहट में झलकता है जो अपनापनउसी से हौसला पाकर उदासी मुस्कुराती है मुहब्बत करनेवालों से खफ़ा रहती है क्यों दुनियाबिना मतलब वो उनकी राह में कांटे बिछाती हैकिसी की आँख से घायल छलकते हैं जहाँ आँसूवहाँ के फूल में ख़ुशबू ख़ुदा के घर से आती है
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

तुझे भुलकर भी ना भूल पायॆंगॆ हम,
बस यही ​​एक वादा निभा पाऎंगॆ हम.
मीटा देंगे खुद को भी जहाँ से लॆकिन,
तेरा नाम दिल से न मीटा पाऎंगॆ हम ..
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

रस्मों रिवाज की जो परवाह करते हैं,
प्यार में वो लोग गुनाह करते हैं
इश्क वो जुनून है जिसमें दीवाने
अपनी खुशी से खुद को तबाह करते हैं।
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

उमर की राह मे रास्ते बदल जाते हैं,
वक़्त की आँधी मे इंसान बदल जाते हैं,
सोचते हैं आपको इतना याद ना करें,
लेकिन आँख बंद करते ही इरादे बदल जाते हैं.
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

दे रहा हूँ आपको अपना पता मैं इसलिए,
याद कर लेना कभी, मेरी कमी महसूस हो।
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

फ़रिश्ते ही होंगे जिनका इश्क मुकम्मल होता है ,हमने तो यहाँ इंसानों को बस बर्बाद होते देखा है !
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

सब कुछ मिल जाये तो जीने का क्या मजा
जीने के लिए कुछ कमी भी तो जरूरी है..
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की,
और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, क्या ज़रूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

मैनें भी बदल दिये हैं ऊसूल ए जिन्दगी;अब जो याद करेगा, सिर्फ़ वो ही याद रहेगा;….!!
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

हाँ अहल-ए-तलब कौन सुने ताना-ए-ना-याफ़्त
देखा कि वो मिलता नहीं अपने ही को खो आए…
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

वफ़ा का लाज हम वफा से निभायेगें,चाहत के दीप हम आँखों से जलाएंगे,कभी जो गुजरना हो तुम्हें दूसरे रास्तों से,हम फूल बनकर तेरी राहों में बिखर जायेंगे
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

सुनहरी धुप बरसात क बाद, थोड़ी सी हंसी हर बात के बाद, उसी तरह हो मुबारक आप को 2015, 2014 के बाद. विश यू ए हैप्पी न्यू इयर.
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

उस की हसरत है जिसे दिल से मिटा भी न सकूँढूँढने उस को चला हूँ जिसे पा भी न सकूँमेहरबाँ होके बुला लो मुझे चाहो जिस वक़्तमैं गया वक़्त नहीं हूँ के फिर आ भी न सकूँ
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

नया सवेरा नयी किरण के साथ;नया दिन एक प्यारी सी मुस्कान के साथ;आपको नया साल मुबारक हो ढेर सारी दुआओं के साथ।हैप्पी न्यू ईयर!
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

बुलंदियों का बड़े से बड़ा निशान छुआउठाया गोद में माँ ने तब आसमान छुआघेर लेने को मुझे जब भी बलाएं आ गईंढाल बनकर सामने माँ की दुआएं आ गईं
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

बेवफाई का डर था तो प्यार क्यों किया,
तनहाई का डर था तो इकरार क्यों किया,
मुझसे मौत भी पूछेगी आने से पहले,
कि जो नहीं आने वाले थे,
तूने उनका इंतजार क्यों किया.
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

हैराँ हूँ दिल को रोऊँ कि पीटूँ जिगर को मैं
मक़्दूर हो तो साथ रखूँ नौहागर को मैं..
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

एक सा दिल सबके पास होता है,
फिर क्यों नही सब पे विश्वास होता है,
इंसान चाहे कितना ही आम क्यूँ ना हो,
वो किसी ना किसी के लिए तो ख़ास होता है.
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

लो आ गया जिसका था इंतज़ार;सब मिल के बोलो मेरे यार;दिसंबर में लाया क्रिस्मस बहार;मुबारक हो तुम को क्रिस्मस मेरे यार।
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

तू हकीकत-ए-इश्क है या कोई फरेब..ज़िन्दगी में आती नहीं, ख़्वाबों से जाती नहीं
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.