Type Here to Get Search Results !

New bewafa shayari in hindi | top level bewafa shayari

 New bewafa shayari in hindi | top level bewafa shayari

New bewafa shayari in hindi | top level bewafa shayari
Bewafa shayari in hindi 


"नफरत सी क्यों होती है इस ज़माने से हमको, 

मोहब्बत में तो उम्मीद किसी एक से ही की थी !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"पलट कर भी नई देखी तेरी बे-रूखी हमने,
भुला देंगे तुजे ऐसे की तु भी याद रखेगी !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"आरजू तेरी बरक़रार रहे,
दिल का क्या है रहे न रहे !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मत डर ऐ बेवफा, खुदा तेरी बेवफाई का हिसाब नहीं करेगा,
हम खुद को बेवफा और तुम्हे इश्क की मिशाल बताकर आये है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"कुछ ठोकरो के बाद नजाकत आ गई मुझ में,
मैं अब दिल के मशवरों पे भरोसा नहीं करता !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"बेवफा हो गयी वो मेरे करीब होते ही,
ऐ खुदा क्या गरीब इसांन वफा नहीं करता !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"बहुत दिन हो गऐ मोहब्बत लफ्ज सुनकर,
कल बेवफा सुना तो तुम याद आ गये !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"वो जिसे समझती थी ज़िन्दगी, मेरी धड्कनों का फरेब था,
मुझे मुस्कुराना सिखा के, वो मेरी रूह तक रुला गयी !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"वो मुझे भूल गई कोई गम नहीं है उसका,
मुझको दुःख है की मेरी जिन्दगी का चिराग थी वो !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"ज़िक्र बेवफाओ का था, रात सर-ए-महफ़िल में,
झुका मेरा भी सर जब मेरे यार का नाम आया !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"लिख कर क्या करें हम अपने दिल की दास्ताँ,
उस बेवफा को तो हमारी हर बात झुठी लगती है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"टुकड़े पड़े थे राह में किसी हसीना की तस्वीर के,
लगता है कोई दीवाना आज समझदार हो गया !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"प्यार नही तो नफरत ही सही,
कुछ तो है जो वो सिर्फ हमसे करते है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"रोज ढलता हुआ सूरज कहता है मुझसे,
आज उसको बेवफा हुए एक दिन और बीत गया !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"उस दिन ही दिल से उतर गयी थी वो,
जिस दिन घमंड से बोली थी की भूल नही पाओगे मुझे !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"तुमसे बिछड के फर्क बस इतना हुआ,
तेरा गया कुछ नहीं और मेरा रहा कुछ नहीं !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"कुछ अलग ही करना है तो वफ़ा करो ए दोस्त,
वरना मज़बूरी का नाम लेकर बेवफाई तो सभी करते ही है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"दोस्तो ! किसी ने मेरा दिल तोड़ा है,
अब आप ही बताओ जान दुँ या जाने दुँ !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"कर सकता था मैं भी मोहब्बत तुमसे,
पर सोचा की हसीन हो तो बेवफा भी होगी ही !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"तुम मत करो रातों को जागने की कोशिश,
बेवफा हो तुमसे नहीं होगा !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"आता नहीं ख़याल अब अपना भी ऐ यारों,
एक बेवफ़ा की याद ने सब कुछ भुला दिया !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"कोशिश भी मत करना मुझे संभालने की अब तुम,
बेहिसाब टूटा हूँ, जी भर के बिखर जाने दो मुझे !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"ना रोया कर सारी-सारी रात किसी बेवफा की याद में,
वो खुश है अपनी दुनिया में तेरी दुनिया उजाड़ कर !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मैंने हीरे की तरह उसको तराशा तो बहोत,
मगर वो जात की पत्थर थी और पत्थर ही रही !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"नहीं चाहिए कुछ भी तेरे इश्क़ की दूकान से,
हर चीज में मिलावट है बेवफाई की !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"तेरी यादें हर रोज आती है मेरे पास,
लगता है तुमने बेवफाई नहीं सिखाई इसको !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"जो लड़कियां प्यार में बेवफा निकलती है,
वो अक्सर अपने माँ बाप की वफादार होती है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"तेरी तो फितरत थी सबसे मोहब्बत करने की,
हम तो बेवजह खुद को खुशनसीब समझने लगे !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"जिंदगी बेरुखी सी हो गयी है,
जब से उस शख्स को किसी और से मोहब्बत हो गयी है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"खता उनकी भी नहीं यारो वो भी क्या करते,
बहुत चाहने वाले थे किस किस से वफ़ा करते !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"दिल तो कहता है की छोड जाऊँ ये दुनिया हंमेशा के लिए,
फिर ख्याल आता है की वो नफरत किससे करेगा मेरे जाने बाद !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"कोई बात नहीं गर तेरे लाख गुनाह हो,
पर गुनाह ए बेवफाई काबिल ए माफ़ी नहीं !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"सोचा था हम ही हम है उसके दिल में,
गौर किया तो खुद को लम्बी कतार में पाया !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"बेवफाओ की इस दुनिया में संभलकर चलना मेरे दोस्तो,
यहाँ बर्बाद करने के लिए मोहब्बत का भी सहारा लेते है लोग !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"तुम चाहे बेवफा ही सही,
पर आज भी तुम्हारे दर्द से मुझे दर्द होता है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"नहीं चाहिए कुछ भी तेरी इश्क़ की दूकान से,
हर चीज में मिलावट है बेवफाई की !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"तुमने भी उस वक्त बेवफाई की,
जब यकीन आखिरी मुकाम पर था !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"फ़िक्र तो तेरी आज भी करते है,
बस जिक्र करने का हक़ नहीं रहा !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.