Type Here to Get Search Results !

New best attitude shayari status in hindi | attitude shayari by Paresh Prajapati

 New best attitude shayari status in hindi | attitude shayari by Paresh Prajapati 

New best attitude shayari status in hindi | attitude shayari by Paresh Prajapati
Attitude shayari 


"मुझे जो पसंद हो उसे छोड़ता नहीं,
पर डरो नहीं फूलों को मैं तोड़ता नहीं !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मुझे उन आंखों मे आँसू कभी अच्छे नहीं लगते,
जीन आंखों में अकसर मैं खुद के लिये प्यार देखता हूँ !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"माना की जीवन में बहुत पाप किये है पर,
सिर्फ दिखावे के लिए कभी गिटार पकड़ के फ़ोटो नहीं खिंचवाई !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मेरी यही आदत तुम सब को सदा याद रहेगी,
न शिकवा न कोई गिला, जब भी मिला, मुस्कुरा के मिला !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"बहोत बदतमीज़ लड़की हूँ मैं,
एक सरफिरा आशिक चाहती हूँ सुधारने के लिए !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"लोग हमे इसलिए बड़े लोग बुलाते है क्योंकि,
हमारी महफ़िल में आकर कोई किसीको छोटा नहीं समजता !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मैं बन्दुक की गोली की तरह हूँ,
ना दिखाई देता हूँ ना सुनाई देता हूँ, सीधा दिल में घूस जाता हूँ !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"क्यूट तो मैं बचपन से ही हूँ, जब पैदा हुआ तब मम्मी को तो क्या,
नसॅ को भी मजबूर कर दिया था ‪चुम्मी लेने को !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"जिस तरह अपनी पेहचान खुद बनाई , उसी तरह में अपनी ""जन्नत""भी खुद बनावुंगा!!!!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"दोस्ती के दरवाज़े लाख बंद कर तू,
मैं तो हवा के झोंके सा हूँ, दरारों से भी आ जाऊँगा !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"पागल सा बच्चा हूँ पर दिल से सच्चा हूँ,
थोडा सा आवारा हूँ पर तेरा ही दिवाना हूँ !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मैं अपनी मोहब्बत में बच्चो की तरह हूँ,
जो मेरा है बस मेरा है किसी और को क्यो दुँ !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मत पूछो की कैसा हूँ मैं,
कभी भूल ना पाओगे वैसा हूँ मैं !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मुझे कोई समझ पाया है तो वो मैं खुद हूँ,
बाकी तो सब सिर्फ अंदाजे लगा रहे है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"गिरा ना पाओगे तुम लाख चाहकर भी हमारी शख्सियत को,
हमारा कारवां हमारे चाहने वालों से चलता है ना की नफरत करने वालों से !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"‎भाई का जलवा‬ और गाजर का‬ हलवा,
‪पब्लिक को बहुत पसंद है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मिल सके आसानी से , उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है ... जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं!!!!!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"तेरे ही नाम से ज़ाना जाता हूं मैं, ना जाने ये ” शोहरत” है या “बदनामी”… बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं.. अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती…!!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"हम चीज़ महँगी और महान बेचते है,
लोग इमान बेचते है और हम मुस्कान बेचते है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"खैरात में मिली हुई खुशी हमे पसंद नही है,
क्यूंकि हम गम में भी नवाब की तरह जीते है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"जितनी तू स्कूल में फेमस है ना,
उससे ज्यादा तो मैं फेसबुक पर फेमस हूँ !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"अगर किसी की उसकी ‪औकात‬ से ज्यादा इज्जत करलो, तो वो खुद को तुम्हारा ‪बाप‬ समझने लगता है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"कुछ चीजें पैसो से नहीं मिलती,
और हमे वही चीजों का शोख है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मैं लड़की हूँ बिंदास,
नहीं सुन सकती किसीकी भी बकवास !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"दुनियादारी की चादर ओढ़ी है। पर जिस दिन दिमाग सटका ना, इतिहास तो इतिहास। भूगोल भी बदल देंगे।"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"अपनी #Style भी #Amazon App की तरह है,
लोग देखते ही कहते है की और दिखाओ और दिखाओ !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"बेटा तूने जो पटा रखी है,
वो हमने हमारी जिन्दगी से हटा रखी है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"जा पगली तुजे माफ़ किया,
तेरे जैसी कई लड़कियों का पता साफ किया !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"कभी फूलों की तरह मत जीना, जिस दिन खिलोगे…,, टूट कर बिखर जाओगे । जीना है तो पत्थर की तरह जियो; जिस दिन तराशे गए… “खुदा” बन जाओगे ।।"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख़्त ओ ताज का मोहताज, में अपने हुनर और होंठो की हंसी से लोगो के दिल पे राज करता हैं!!!!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"आज सो में है कल मेरी चर्चा हजारों में होगी,
नाम लोगों की जुबाँ पे है कल फोटो अखबारों में होगी !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"निर्मल बाबा‬ का तो कुछ पता नहीं,
पर हमारी संगत में रहने वालो पर ‪‎कृपा‬ जरूर बरसती है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"पगली मेरे सिटी में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा,
यहाँ हम इतने फेमस है जितना अमरीका में ओबामा !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"रुके तो चाँद चले तो हवाओं जैसा है,
वो शख्स धुप में देखे तो छाओं जैसा है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"दोस्तों के दिल में और दुश्मन की खोपडी में,
रहना आदत है हमारी !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"एक और जिन्दगी मांग लो खुदा से, ये वाली तो दुकान में ही कट जानी है!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.